HomeGeneralमुंबई के कई इलाकों की बिजली गुल, ट्रेन सेवा ठप, बीएमसी ने...

मुंबई के कई इलाकों की बिजली गुल, ट्रेन सेवा ठप, बीएमसी ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

Curated by

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Feb 27, 2022, 12:57 PM

Mumbai news: बेस्ट के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि टाटा की ग्रिड विफलता के कारण सायन, माटुंगा, परेल, दादर, सीएसएमटी, भायखला, चर्चगेट, आदि में बिजली चली गई है। बहाली का काम प्रगति पर है। बिजली की कमी केवल द्वीप शहर में है।

पालघर में ऐम्बुलेंस नहीं मिली तो डोली में अस्पताल गई गर्भवती

हाइलाइट्स

  • मुंबई के कई इलाकों की बिजली हुई गायब, तो मचा हड़कंप
  • लोकल ट्रेनें हुई बंद, सेंट्रल रेलवे ने जारी किया बयान
  • टाटा ग्रिट में ट्रिपिंग के बाद छाया मुंबई में अंधेरा
  • इंजिनियर्स और बिजली विभाग की टीमें पावर सप्लाई बहाली के लिए कर रहीं काम
मुंबई: टाटा पावर से आपूर्ति ट्रिपिंग के कारण दक्षिण और मध्य मुंबई में बिजली गुल हो गई। बेस्ट के अधिकारियों ने बताया कि बिजली की बहाली के काम में तेजी लाई लाई गई। 11 बजे के आसपास बिजली सप्लाई फिर से बहाल हो सकी। वहीं बीएमसी ने ट्वीट करके लोगों से माफी मांगी।



बेस्ट के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि टाटा की ग्रिड विफलता के कारण सायन, माटुंगा, परेल, दादर, सीएसएमटी, भायखला, चर्चगेट, आदि में बिजली चली गई है। बिजली बहाली के लिए तेजी से काम किया गया। 11 बजे के आसपास पावर सप्लाई फिर से शुरू हुई।

दक्षिण और मध्य मुंबई में प्रभाव

MSEB 220kv ट्रांसमिशन लाइन मुलुंड-ट्रॉम्बे पर ट्रिप होने से दक्षिण और मध्य मुंबई की बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई है। सूत्रों ने कहा कि अडानी और टाटा पावर को भी उपनगरों के कुछ हिस्सों में आपूर्ति प्रभावित हुई है। उपनगरीय खंड पर ट्रेन सेवाएं भी प्रभावित हुईं।

बीएमसी ने किया ट्वीट

बिजली की कमी केवल द्वीप शहर में है। बीएमसी ने कहा कि कुछ तकनीकी दिक्कतों के चलते शहर के कई हिस्सों में बिजली आपूर्ति ठप हो गई है। हमारी टीम इस मुद्दे को सुलझाने के लिए मैदान पर है। एक घंटे में बिजली आपूर्ति बहाल होने की उम्मीद है। असुविधा के लिए हमें खेद है।

रेलवे पर असर

सेंट्रल रेलवे पीआरओ शिवाजी एम सुतार ने कहा कि एचबी और मेन लाइन पर सुबह 9.49-52 बजे तक बिजली आपूर्ति ठप हो गई। सभी कॉरिडोर पर ट्रेनें चल रही हैं।

जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर्स

बिजली आपूर्ति में खराबी के कारण किसी भी सहायता के लिए कृपया एमसीजीएम के आपदा प्रबंधन नियंत्रण कक्ष को 0222694725/ 02222694727/ 02261234000 पर कॉल कर सकते हैं।

Power Cut

फाइल फोटो

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : power outage in south central mumbai due to tripping of supply from tata power bmc what said on electricity cut

Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Read More

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here