పీఎం నరేంద్ర మోదీ కా జమ్మూ-కశ్మీర్ దౌరా ఆజ్, భద్రత కోసం ఇంతజామ్ – Welcome To Bsh News
సాధారణ

పీఎం నరేంద్ర మోదీ కా జమ్మూ-కశ్మీర్ దౌరా ఆజ్, భద్రత కోసం ఇంతజామ్

BSH NEWS

BSH NEWS पीएम नरेंद्र मोदी का जम्मू-कश्मीर दौरा आज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

పీఎం నరేంద్ర మోదీ (ఫైల్ ఫోటోలు).

నై దిల్లి:

ప్రధానమంత్రి నరేంద్ర మోడీ రవివార్ 1 జమ్మూ-కశ్మీర్ అనుచ్ఛేద 370 ఖత్మ హోనే యొక్క బాధ ప్రధానమంత్రికి యః జమ్ము-కశ్మీర్ యాత్రా पीएम मोदी के स में ली पंच क विव को दौ क एक दिन पहले शनिव को जम मू कश में में कड़ी दी दी दी दी दी दी दी दी दी. जैश ए मोहम (JEM) के दो आत हमल औ औ सु के बीच बीच शुक यह ं भ हुई हुई थी.

జమ్మూ కే సుంజవాం సైన్య కాంప్ కోసం పాస్ ముఠాభేదానికి సంబంధించిన బాద కేంద్రీయ ప్రాంతం. मुठभेड़ के दौ बड़ी म में में हथिय औ गोल ब ब से लैस दोनों आतंकव को म य गय थ. ఇససే ఒక బడా హమలా తల గయా. मुठभेड़ में केंद औद औद सु ष बल बल (సిఎస్‌ఎస్‌ఎఫ్) के एक अधिक अधिक शहीद हो गय औ औ पुलिसक मियों सहित 9 अन घ हो हो. सु ने ने शुक तड़के अ बलों के जव नों को ज एक एक बस प के ब द को को लिय. ఇసకే బాద్ ముఠభేద్ హుయీ. . రవివర్ కో పంచాయితీ రాజ్ దివస్ పర్ జమ్మూ-కశ్మీర్ కె దౌరే కో బాధిత కరనే కి. అధికారులు నేనే కాదు జమ్మూ షహర్ సే 17 కిలోమీటరు దూరం పల్లి పంచాయతీ सीम सु बल बल (bsf) औ केंद िज व पुलिस बल बल बल (crpf) सहित स पुलिस अ बल के जव को निग के के लिए गय गय है है है है है. . है. मोदी का जम्मू-कश्मीर का यह दौरा, अगस्त 2019 में जम्मू कश्मीर को अनुच्छेद 370 के तहत मिले विशेष दर्जे को समाप्त करने और तत्कालीन राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने के केंद्र सरकार के कदम के बाद केंद्र शासित प्रदेश का पहला दौरा है. अधिक ने ने कि कि स स थल प 30,000 से अधिक पंच यत सदस एक ल से अधिक लोगों ठह ने की व है है है है. ముఠాభేద ప్రధానమంత్రి కే దౌరే సే దో దిన పహలే హుయీ. यह जम के श म म को को ड़ने की एक बड़ी स हिस है है को ब क क की स हो हो सकती है. शनिव को को बलों बलों को र ग के े ब मण से लेक चौक पू पू हिस में क देख जिसे प देख देख देख देख देख देख देख देख देख देख देख देख देख कार्यक्रम स्थल की ओर जाने वाले विभिन्न स्थानों, जिला मुख्यालयों और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों सहित अन्य स्थानों पर अतिरिक्त संयुक्त सुरक्षा जांच चौकियां बनाई गई हैं ताकि आतंकवादियों द्वारा हमले को अंजाम देने के किसी भी प्रयास को विफल किया जा सके.

र औ अन सड़कों प य की पू पू त से से की ज ही है औ उनकी ली ज ही. जम शह में शुक की मुठभेड़ मुठभेड़ मद सीम सु ष िड औ जम को को भी मजबूत गय. बहुस सु व यवस के अल सु क में कुछ उच स निग उपक उपक श किए हैं त सु ज ज. यातायात पुलिस जम्मू ने परामर्श में कहा है कि गेहूं काटने वाली मशीनों और लोड कैरियर्स सहित भारी भार वाहनों को 24 अप्रैल को राष्ट्रीय राजमार्ग (जम्मू-पठानकोट) के साथ-साथ रिंग रोड और आयोजन स्थल के आसपास के क्षेत्रों में नहीं ले जाने के लिए कह गय है. सहित कुछ विक प प क उद उद औ शिल न क उम उम उम है. के जव के स दिव ली मन थी. मोदी के दौ के के दिन पहले र जनीतिक दलों स स संगठनों के मो ने जम मू क ज य क द औ लोकतंत की की की बह बह बह बह बह बह बह बह बह बह बह बह ఈ మోర్చాలో కాంగ్రెస్ మరియు నేషనల్ కాన్ఫ్రెన్స్ భీ షామిల్ ఉంది. द ऑल प यून मो च में क औ औ के अल अल म, भ, डोग सद सभ यून, यून पीस यंस औ प श श श श श.

ఇంకా చదవండి

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button