HomeGENERAL, नीरज ... यूं गैंगस्‍टरों गया

, नीरज … यूं गैंगस्‍टरों गया

नवभारत | నవీకరించబడింది: 30 మే 2021, 06:26:00 AM

సుశీల్ కుమార్ వార్తలు: एक बार गैंगस्‍टर्सटर्स के के काला जठेड़ी गैंग ने शराब से जेल में बंद मुंडका पूर्व विधायक और पहलवान असौदा असौदा-बवानिया गैंग ।

సాగర్ హత్య కేసు: बेटे के गम में बिलख रही मां सुशील, सुशील कुमार फांसी फांसी

हाइलाइट्स:

  • अवैध शराब से गैंग
  • सुशील कुमार स‍स
  • जेल में से
  • इसी के चलते और बवानिया गैंग सुशील पक्ष में आए

नई दिल्ली
डबल ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार आया आया? तिहाड़ जेल में नीरज बवानिया और गैंगवॉर है है है है है? आखिर दोनों गैंग के बदमाश सुशील की मदद के लिए? दोनों गैंग से सुशील की नजदीकियां कैसे? भारत का यह महान खिलाड़ी कैसे इस दलदल में चला? कुछ सवाल, जो आजकल चर्चा में हैं दिल्ली-

इसका राज । टैक्स वसूलने का ठेका हासिल किया टोल से अवैध शराब लेकर हरियाणा गैंगस्टरों कारोबारियों से जबरन वसूली वाले गैंगस्टर प्लाजा सुशील को टोल काला जठेड़ी गैंग तो मांगी, लेकिन अपने इस तरह से काला जठेड़ी गैंग करीब।

टोयोटा मोटर्स किस देश की? दीजिए ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब और इनाम

विदेश से ऑपरेट है जठेड़ी
दिल्ली और हरियाणा के अधिकतर गैंगस्टर मकोका लगने 2020 में काला जठेड़ी के साथी उसे पुलिस का दावा यह है जहां, जहां और हरियाणा के कोई मना करता गुर्गों से फायरिंग कराकर दहशत पुलिस सूत्रों का कि से डरे-सहमे।।

सुशील से गैंगस्‍टर ती ती‍ती
पुलिस सूत्रों ने बताया से उसकी दोस्ती है और बहादुरगढ़ के गांव एक-दूसरे का नीरज सहरावत नीरज बवानिया दोनों का सगा उम्रकैद की सजा काला को को 2017 में झज्जर शोकी स्पेशल सेल ने सुरेंद्र उर्फ ​​नीतू को को 2013 में एनकाउंटर में अब जेल में बंद प्रधान अब दाबोदिया गैंग ।

नीरज बवानिया 2004 से जुर्म की है, जो कभी लेकिन नीतू ने 2011 में नीरज के करीबी सोनू पंडित से दोनों को रास्ते अलग हो मुंडका वाले मामा रामबीर और के कई गुर्गों को मौत उतार दिया मारा गया तो नीरज को मिल गया अशोक प्रधान के गुर्गों 2017 में काला असौदा को रामबीर जेल में भी जेल में एकांतवास में इसलिए गैंग नवीन उसका भाई राहुल काला ।


फ्लैट को लेकर भिड़े सुशील और काला
पुलिस अफसर बताते बवानिया गैंग पड़ गया, जिसके गुर्गे बहरहाल, मॉडल टाउन के फ्लैट लेकर रामबीर से करीबी होने असौदा और गैंग इसलिए 4-5 की रात छत्रसाल स्टेडियम।।

సుశీల్ కుమార్ వార్తలు: मर्डर केस में सुशील चुनौती- लोगों को ‘वो’ वीडियो पुलिस

गोगी पर वॉन्टेड
पुलिस सूत्रों से स्पेशल किया है इस साल मार्च अस्पताल सेल के पकड़े ने भी इसका खुलासा किया इसलिए गोगी पर के मुकदमे में ही लगने पर पूरा इसके दायरे में आ जाता स्पेशल सेल इसी सिलसिले बिश्नोई बिश्नोई, संपत, बासोदी, रवींद्र जठेड़ी मकोका के इसी में वॉन्टेड।।

Sushil-Kumar-N

पुलिस कस्‍टडी सुशील कुमार ()

నవరత్ టైమ్స్ న్యూస్ యాప్ : देश-, आपके शहर का, एजुकेशन अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की, वायरल न्यूज़ धर्म-कर्म … पाएँ हिंदी की खबरें डाउनलोड NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने लिए NBT क पेज लाइक



వెబ్ శీర్షిక: మల్లయోధుడు సుశీల్ కుమార్ కలా జాతేడి
నవరత్ టైమ్స్, టిఐఎల్ నెట్‌వర్క్

నుండి హిందీ వార్తలు
ఇంకా చదవండి

RELATED ARTICLES

పెట్టుబడిలో AI అనేది మానవ సాధికారత గురించి, స్థానభ్రంశం గురించి కాదు

కోవిడ్ మధ్య విదేశీ నిపుణులు లేనప్పుడు హెచ్‌హెచ్ పట్టాల వాణిజ్య ఉత్పత్తిని సెయిల్ వాయిదా వేసింది

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

నటి అత్యాచారం, గర్భస్రావం, బ్లాక్ మెయిల్ ఆరోపణలకు సంబంధించి మాజీ మంత్రిని అరెస్టు చేశారు

బలమైన 'మాస్టర్' కనెక్షన్‌తో సంతానం కొత్త ప్రాజెక్ట్?

Recent Comments